rudra the edge of darkness

Spread the love

rudra the edge of darkness, फिल्म दिन शुक्रवार को रिलीज हुई। अजय देवगन इस पूरी सीरीज में छाए रहे। फैंस ने बताया की यह सीरीज इतनी शानदार थी की फिल्म देखकर मन चकरा गया।

rudra the edge of darkness

rudra the edge of darkness फिल्म की कहानी

महान फिल्म अभिनेता अजय देवगन बड़े पर्दे पर पुलिस का रोल बखूबी निभा चुके है। इस फिल्म रुद्र में रुद्र वीर सिंह के नाम तेज-तर्रार एवं कडक पुलिस ऑफिसर के रोल में है। फिल्म की कहानी पुलिस के रोल में अजय देवगन के चारों तरफ घूमती है। जो अपने कार्यों में अच्छे से व्यवहार करने तथा दुश्मनों को न बकशना। उनके इस अंदाज एवं आदत के कारण उनके डिपार्टमेंट एवं परिवार को भी कष्टों का सामना करना पड़ता है। और इसी कारण वह पूरे तंत्र के निशाने पर रहता है।

मुख्य अधिकारी डीसीपी रुद्रवीर सिंह को एक मौत के केस को सुलझाने को दिया जाता है। जिसे सुलझाने के लिए वह प्रत्येक अड़चन  को हटाते है, जो उसके लिए आड़े आती है। ईशा देओल ने अजय देवगन की धर्म पत्नी का रोल प्रदान किया है। फिल्म में इनके विवाह को लेकर काफी तनाव रहता है। एक्टर राशि खत्रा अजय देवगन की फ्रेंड बनी हुई है। जहां तक प्रत्येक एपिसोड की अलग स्टोरी है। लेकिन कही न कही क्रिमिनल साइकोलॉजी से जुड़े हुए है। एपिसोड के साथ- साथ रुद्र की व्यक्तिगत जीवन की कई बातें खुलती है, उसकी पर्सनल जिंदगी भी इसी कहानी का मुख्य हिस्सा है।

rudra the edge of darkness फिल्म के पत्रों की एक्टिंग

रुद्र फिल्म की पूरी सीरीज का जिम्मा अजय देवगन ने संभाला है, उनका इंटरेंस दिखावा उनके अभिनय को जज करता दिखाई पड़ा है। उन्होंने ऐसी छाप छोड़ी है, की ईशा देओल की वापसी उतनी जमी नहीं, जितना उम्मीद किया जाता था। राशि खत्रा ने सही कार्य किया है। कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, मिलिंद गुणाजी एवं आदि का अभिनय बहुत ही शानदार था।

प्रथम सीजन में ही अजय देवगन ने इंप्रेस करने में कामयाबी पाई है। मेकर्स ने लूथर के रीमेक को इंडियन वर्जन में पिरोने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। पूरी आशा है की इसका दूसरा सीजन और भी अच्छा होगा।

रुद्र ब्रिटिश सीरीज की लूथर का ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है, जिसमे कुल 6 एपिसोड है। शो के पहले एपिसोड की कहानी लूट से कनेक्ट है, और शेष पाँच एपिसोड मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। यदि आप अजय देवगन के दीवाने है तो यह डार्क थ्रिल फिल्म के शौकीन तो पूर्णतया यह आपके लिए है।

आप इसे भी पढ़ें

शेन वार्न Death

Jhund Movie Review in Hindi 2022

Plant cell drawing


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.