नीलांजना बनी जी टीवी के ‘सारेगामापा’ की विजेता

Spread the love

नीलांजना बनी जी टीवी के ‘सारेगामापा’ की विजेता,जी टी(Zee Tv) का 3 माह चलने वाला  सिंगिंग रियलिटी शो का सुहाना मौसम अब अमाप्त हो गया है। इस शो की विजेता के साथ कई कंटेंटस को शो समाप्त होने से पहले उनका सिंगिंग ब्रेक प्राप्त हो गया है।

नीलांजना बनी जी टीवी के ‘सारेगामापा’ की विजेता

जी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा (Sa Re Ga Ma Pa) 2021 के इस सीजन की विजेता को मिल गया है। सबसे अधिक वोटों के साथ पश्चिम बंगाल की नीलांजना राय इस शो की विजेता बन गई है। सरेगामापा का बहु प्रतिष्ठित ट्रॉफी के साथ-साथ विजेता नीलांजना राय को दस लाख रुपये का चेक भी दिया गया है।

संगीत की प्रत्येक चुनौतियों का सामना करते हुए नीलांजना को कड़ी टक्कर देने वाले राजश्री एवं शरद शर्मा को पहला तथा दूसरा उपविजेता घोषित किया गया। राजश्री को मेकर्स की तरफ से 5 लाख रुपये एवं शरद शर्मा को 3लाख रुपये इनाम दिए गये।

नीलांजना बनी जी टीवी के ‘सारेगामापा’ की विजेता  : नीलांजन खुश है

नीलांजना सारेगामापा ट्रॉफी जितने के पश्चात बहुत ही खुश है। और बताया की मै (सारेगामापा 2021) जीतकर बहुत ही प्रसन्न हूँ। मेरे इस सिंगिंग के सफर में दर्शकों की तरफ से संबल एवं प्यार मिला है, उनके लिए मै आभारी हूँ। यह मेरे लिए एक एस पल है, जो मै कभी नहीं भूल पाऊँगी, और मुझे यह नहीं महसूस हो रहा है, की यह इतना खूबसूरत सफर समाप्त हो गया है।

नीलांजना बनी जी टीवी के ‘सारेगामापा’ की विजेता  : नीलांजना ने क्या कहा

नीलांजना ने कहा की हमको जजों एवं मेंटर्स खूब सीखने को मिला। हमारे शो के सभी ज्यूरी सदस्यों ने भी इस कार्यक्रम के अंतर्गत हमे फ़ीड बॅक प्रदान किया है। वह काफी प्रेरणा दाई रहा है। परंतु आगे बढ़कर उन सभी अनमोल पलों को सजा के रखूंगी, जो की मैंने इस मंच पर बिताए है। मेरे सहयोगी प्रतियोगी के साथ मिलकर मुझको काफी खुशी हुई। हमारे सेट पर हर कोई मेरे लिए एक परिवार के सदस्य की तरह रहा है। एवं मुझे अवसर देखकर खुद को साबित करने का मौका मिला।

सारेगामापा की शुरुवात

सारेगामापा के ग्रैंड फिनाले में नीलांजना, राजश्री एवं शरद ने काफी शानदार अभिनय जनता के सामने प्रस्तुत किया। इन्ही तीनों के साथ सारेगामापा-2021 का ग्रेंड फिनाले भी अन्य प्रतियोगियों द्वारा लुभावने एवं भावपूर्ण सिंगिंग अभिनय से भर हुआ था। इस ग्रैंड फ़िनले की शुरुवात शो के टॉप 6 फाइनल लिस्ट नीलांजना रे, शरद शर्मा,राजश्री बाग, संजना भट्ट, अनन्या चक्रवर्ती एवं स्निग्धजीत भौमिक द्वारा पावर-पेक गानों के साथ हुई।

आप इसे भी पढ़ें

शेन वार्न Death

rudra the edge of darkness

सिंधु नदी तंत्र

 

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.